अपराधदेश

मां ने रात में देर से घर आने पर डांटा, बेटे ने रॉड से सिर पर मार कर दी हत्या; आरोपी गिरफ्तार…

जैनाबाद / मध्य प्रदेश के बुराहनपुर जिला मुख्यालय के करीब जैनाबाद में एक चौकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी माँ के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी।

कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को सिर्फ इस लिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मां ने उसे रात में देर से घर आने पर डांट लगाई थी। अब हत्यारा बेटा सलाखों के पीछे है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुराहनपुर के जैनाबाद में 50 वर्षीय बुजुर्ग महिला सरोज बाई को अपने ही बेटे भूपेंद्र ने मौत के घाट उतार दिया। हत्या का करण जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे। हत्यारे बेटे ने अपनी ही मां को सिर्फ इस लिए मार दिया क्योंकि मां ने उसे रात में घर देरी से आने पर डांटा था।

मां की डांट से बेटे ने गुस्से में आकर मां के सिर और चेहरे पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिस से बुजुर्ग महिला सरोज बाई गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घायल महिला को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल बुरहानपुर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

शिकारपुरा थाने में आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी सोहन सिंह ने बताया कि भूपेंद्र सिंह की उम्र 32 वर्ष है। उसके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी बेटा शादीशुदा है, जिसके दो बच्चे हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button