अपराधदेश

बुजुर्ग के नाक-कान काटकर ले गए बदमाश, बेटी की शादी तोड़ने को लेकर नाराज थे, लाठी-डंडों से पैर तोड़े…

बाड़मेर / बाड़मेर में 10 से 12 बदमाशों ने एक बुजुर्ग पर धारदार हथियारों से हमला कर नाक-कान काट दिए। बुजुर्ग लहूलुहान हो गया। फिर बदमाश मौके से भाग निकले। बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार के बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया। वहां पर हालात गंभीर देखे हाई सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बेटी की शादी तोड़ने को लेकर सामने वाले पक्ष की बुजुर्ग परिवार से रंजिश रख रहा था। मंगलवार रात को हमला कर दिया। घटना बाड़मेर के सेड़वा थानान्तर्गत सोनड़ी गांव की है। पुलिस के अनुसार आदर्श सोनड़ी निवासी बुजुर्ग किसान सुखराम विश्नोई (55) पुत्र रणजीताराम रात को अपने घर जा रहा था।

इस दौरान गाड़ियों में 10-12 बदमाशों ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार, लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बुजुर्ग के नाक व कान काट कर साथ ले गए। दाहिना पैर भी तोड़ दिया। बेहोशी के हालात में छोड़ कर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने लहूलुहान हालात में सेड़वा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

हालात गंभीर होने पर डिस्ट्रिक्ट अस्पताल से हाई सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहां पर बुजुर्ग का इलाज चल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की बेटी की शादी 5 साल पहले औगाला गांव में हुई थी। लेकिन अनबन के चलते टूट गई। इसके बाद बुजुर्ग बेटी की शादी किसी दूसरी जगह करवाने के प्रयास में था। इसकी भनक लगने पर रिश्तेदारों व बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया।

बुजुर्ग की बेटे भजनलाल का कहना है कि रात के समय में गाड़ियों में आए लोगों मेरे पिताजी पर बंदूक तानकर धारदार हथियार जानलेवा हमला कर दिया। अभी जोधपुर एमडीएम में इलाज चल रहा है।

सेड़वा थाने के एएसआई अचलाराम के मुताबिक बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर कर दिया था। खून ज्यादा बहना के कारण बुजुर्ग के बयान नहीं ले पाए। बुजुर्ग के बेटे से बात हुई है रिपोर्ट लेकर आ रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button