अपराधदेश

सवाल पूछने पर भड़के बीजेपी विधायक! महिला को दी गालियां, फिर की ऐसी हरकत…

बेंगलुरु. कर्नाटक में बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली का एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में बीजेपी विधायक को महिला के साथ बदसलूकी करते हुए देखा जा सकता है. बीजेपी विधायक ने ना केवल महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दीं, बल्कि उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया.

पीड़ित महिला ने भारी बारिश के बाद बेंगलुरु के वरथुर क्षेत्र से जुड़े कुछ मुद्दों के बारे में विधायक को शिकायत पत्र सौंपने और बात करने की कोशिश की तो बीजेपी एमएलए अरविंद लिंबावली भड़क उठे. वीडियो में लिंबावली महिला को अपशब्द कहते और उसके कागज खींचकर फाड़ते नजर आ रहे हैं.

महादेवपुरा से बीजेपी विधायक के पास ये महिला कुछ बताने के लिए पहुंची थी, लेकिन अरविंद लिंबावली उस पर भड़क उठे. महिला के हाथ में कागज था और वह विधायक को दिखाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन विधायक ने उसे छीनकर फाड़ दिया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को महिला को हिरासत में लेने का आदेश दिया.

इससे पहले भाजपा विधायक ने अपनी बेटी द्वारा कथित तौर पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के बाद पुलिस के साथ दुर्व्यवहार को लेकर मांगी थी. लेकिन अब उन्होंने खुद एक महिला से बदसलूकी की है. आमतौर पर नेताओं और जनप्रतिनिधियों से हमेशा संयमित और शालीन व्यवहार की उम्मीद की जाती है लेकिन कई मौकों पर वे मर्यादाओं को तोड़कर जनता से गलत व्यवहार कर बैठते हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button