अपराधदेश

आम आदमी पार्टी के नेता पर खूनी हमला, केजरीवाल ने कहा- ‘चुनाव में जीत’…

Gujarat: गुजरात चुनावी राज्य है. वहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी भी वहां जीतने की भरपूर कोशिश कर रही है. इस बीच खबर ये है कि सूरत के सीमा नाका इलाके में आम आदमी पार्टी के महासचिव मनोज सोरथिया पर खूनी हमला किया गया है.

केजरीवाल ने गुजरात के सीएम से लगाई गुहार –

इस मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि विपक्षी लोगों पर इस तरह से हमला करना ठीक नहीं है. चुनाव में जीत और हार होती रहती है, लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलना गुजरात की संस्कृति के खिलाफ है और लोगों को यह पसंद नहीं है. मैं गुजरात के सीएम से दोषियों को कड़ी सजा देने और सभी की रक्षा करने की अपील करता हूं.

आप नेता पर खूनी हमला –

बता दें कि सूरत के सीमा नाका इलाके में आम आदमी पार्टी के महासचिव मनोज सोरथिया पर खूनी हमला हुआ. इस जानलेवा हमले में मनोज सोरथिया के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. पता चला है कि आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि असामाजिक तत्वों ने लोहे के पाइप से हमला किया.

‘भाजपा के गुंडों ने किया…’ –

आप के मीडिया कोओर्डिनेटर ने आरोप लगाया कि यह हमला भाजपा से जुड़े लोगों ने किया है. उन्होंने ट्वीट किया भाजपा के गुंडों ने आप गुजरात के जनरल सेक्रेटरी मनोज सोरथिया पर जानलेवा हमला किया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button