अपराधदेश

पत्नी ने बेटे के साथ पति को दी खौफनाक मौत की सजा, देखे पूरी खबर…

किच्छा / किच्छा में तीन बीघा भूमि के लिए दलेर सिंह की पत्नी परमजीत कौर और उसके पुत्र सुरेन्द्र सिंह ने उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार दलेर अपने बीबी बच्चों से परेशान होकर अपनी भूमि अपने भाई के नाम करना चाहता था।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। बीती तेईस अगस्त को दलेर सिंह (45 वर्ष) पुत्र प्रीतम सिंह निवासी ग्राम छिनकी किच्छा हाल निवासी सिंह कालोनी आजाद नगर किच्छा की अपने घर में संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गयी थी।

दलेर के भाई निशान सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर दलेर की पत्नी परमजीत कौर, पुत्र सुरेन्द्र सिंह, पुत्री मनप्रीत कौर, खुशप्रीत कौर व अन्य दो पर दलेर की हत्या करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने धारा 304 में केस दर्ज कर लिया था।

शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि दलेर की पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि उसका पति अपनी हिस्से की तीन बीघा भूमि अपने बड़े भाई निशान सिंह के नाम कराना चाहता था।

इसका पता चलते ही परमजीत कौर ने अपने पति दलेर को घर के एक कमरे में बंद कर दिया। बीती तेईस तारीख की तड़के दलेर कमरे की खिड़की से भागने का प्रयास कर रहा था। आरोप है कि तब परमजीत कौर और उसके पुत्र सुरेन्द्र ने दलेर को लकड़ी के डंडो से पीटा जिससे उसके सर में गंभीर चोट लगी।

जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। सर से निकले रक्त के धब्बे दलेर के कच्छे व तकिये पर लग गये। साक्ष्य छिपाने की नीयत से आरोपियों ने दलेर का कच्छा निकाल कर उसे जला दिया व तकिये पर दूसरा कवर चढ़ा दिया। आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने चला हुआ कच्छा, डंडा व तकिया बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button