अपराधदेश

प्रॉपर्टी के लिए ज़हरीली चाय पिलाकर युवती ने कर दी अपनी ही मां की निर्मम हत्या, देखे पूरी खबर…

त्रिशूर : केरल के त्रिशूर जिले के कुन्नमकुलम इलाके में एक महिला को संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी ने अपनी मां की चाय में चूहे मारने वाला जहर मिला दिया था. कुन्नमकुलम पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बृहस्पतिवार की सुबह महिला को गिरफ्तार किया गया.

उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस ने कहा कि 18 अगस्त को आरोपी की मां ने चाय पी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दो अस्पतालों में यह पता नहीं चल पाया कि उन्हें क्या बीमारी थी. तीसरे अस्पताल में जहर की आशंका जताई गई लेकिन जब तक कुछ हो पाता, महिला की मां की मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि बुधवार को किये गए पोस्ट मॉर्टम में खुलासा हुआ कि मृतका के शरीर में जहर था. इसके बाद बेटी से पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि उसने संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी . वसीयत के अनुसार, महिला को माता पिता की मौत के बाद ही संपत्ति मिल सकती थी.

आरोपी के पिता ने कहा कि उन्हें चाय का स्वाद कुछ अलग लगा इसलिए उन्होंने उसे नहीं पिया. महिला का पति खाड़ी देश में नौकरी करता है इसलिए वह पिछले 12 साल से अपने माता पिता और बच्चों के साथ रह रही थी.
महिला विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं. पुलिस ने कहा कि महिला ने दावा किया कि वह कर्ज में डूबी थी इसलिए उसने यह आपराधिक कदम उठाया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button