छत्तीसगढ़रायपुर

CM ने किया डॉक्टर्स का सम्मान: फ्री हेल्थ चेकअप कैंप में 3000 लोगों को मिली सुविधा, 23 अगस्त को होगा समापन…

रायपुर / रायपुर के इंडोर स्टेडियम में फ्री हेल्थ चेकअप का आयोजन किया गया है। सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने यहां सेवा दे रहे सभी डॉक्टरों, समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद ज्ञापित कर उन्हें सम्मानित भी किया।

दरअसल नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन को सेवा और समर्पण भाव से मनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया। ये शिविर 23 अगस्त की शाम तक चलेगा 21 अगस्त को शुरू हुए इस शिविर में अब तक 3000 से अधिक लोगों ने स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया है।

ये कैंप सरदार बलबीर सिंह जुनेजा, इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया। CM ने कहा कि चिकित्सा सेवा में जुटे डॉक्टरों और उनकी टीम का कार्य सच्ची मानव सेवा है और कोरोना जैसी विषम परिस्थितियों में हम सभी ने एकजुट होकर लोगों को जीवन सुरक्षा देने में अपनी जिम्मेदारी निभाई है।

इन बीमारियों का हो रहा इलाज

शिविर में 26 ओ.पी.डी. संचालित हैं, जिसके अंतर्गत हर कैंसर, हृदय रोग, अस्थि, किडनी रोग सहित सभी बीमारियों के मरीजों को एक्सपर्ट डॉक्टर्स गाइडेंस दे रहे और दवाइयां भी। इस अवसर पर रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल के चेयरमेन डॉ. संदीप दवे, डॉ. देवेन्द्र नायक, डॉ. सुनील कालडा भी मौजूद रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button