अपराधजुर्मदेश

इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला : निर्वस्त्र कर युवती की बेरहमी से पिटाई,  पुलिस ने लिया तत्काल ये एक्शन…

यूपी। हमीरपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 6 युवकों ने मारपीट की.

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि लड़की रहम की भीख मांगती रही, इसके बावजूद युवकों का दिल नहीं पसीजा. वे उसके साथ मारपीट और अश्लीलता करते रहे. मामला हमीरपुर का है.

यहां 16 अगस्त को एक लड़की अपने प्रेमी के साथ शहर के सिटी फॉरेस्ट में घूमने गई थी. तभी वहां 6 युवक पहुंच गए. उन्होंने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट और अश्लीलता हुई.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने अब तक 6 में से 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक महिला और उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर रहे हैं.

युवकों ने लड़की के भी कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लीलता की. इस दौरान युवती और उसके प्रेमी के साथ मारपीट भी की गई. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वह लड़की और उसका प्रेमी कौन था.

पुलिस दोनों की पहचान करने में जुटी है. सीओ सदर हमीरपुर रवि प्रकाश ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और महिला निर्वस्त्र दिख रही है और उसके साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं.

यह पता चला है कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की, वे उससे पैसे की मांग कर रहे थे. हालांकि, जांच में पता चला है कि उन्होंने महिला को निर्वस्त्र किया और उसके साथ छेड़छाड़ की.

लेकिन गैंगरेप नहीं हुआ़. पुलिस के मुताबिक, छेड़छाड़ करने वाले युवक आस पास के ही गांव के थे. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन युवकों कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप और मोहम्मद फजल को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button