जुर्मदेश

चंद रुपयों को लेकर दोस्तों ने ही लाठी, डंडे और बाल्टी से पीट-पीटकर किया अपने दोस्त को अधमरा…

यमुनानगर. शहर की दुर्गा कॉलोनी में दोस्तों ने ही अपने साथी को सड़क पर इतना पीटा कि वो अधमरी हालत में अस्पताल जा पहुंचा. विवाद केवल 7 हजार रुपये को लेकर था और ये इतना बढ़ा कि तीन युवकों ने मिलकर एक अन्य युवक को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया.

पीड़ित की पहचान मिथुन के तौर पर हुई है. वहीं उसके दोस्तों की राजा, सागर और एक अन्य के तौर पर हुई है. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास ही रहने वाले एक शख्स ने बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो बाद में वायरल हो गया.

जानकारी के अनुसार सागर नामक युवक ने मिथुन को 7 हजार रुपये दिए थे और काफी तकादे के बाद भी वो उसे लौटा नहीं सका था. इस बात को लेकर चारों के बीच पहले बहस हुई और उसके बाद सागर, राजा और एक अन्य युवक ने मिलकर मिथुन पर हमला कर दिया.

करीब तीन मिनट के वीडियो में दिखा गुंडाराज

वीडियो में देखा जा सकता है कि मिथुन को पहले उसके घर से घसीटते हुए बाहर निकाला गया और उसके बाद उसे डंडों से पीटना शुरू किया. इसके बाद सागर ने लोहे की बाल्टी लेकर उसे इतना मारा कि वो अधमरी हालत में आ गया. इस दौरान लोहे की बाल्टी भी पूरी तरह से मुड़ गई लेकिन सागर नहीं रुका.

तीनों युवकों को आसपास के लोगों ने रोकने का भी प्रयास किया लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी. हालात ये रहे कि जब तीनों मिथुन को मार मार कर थक गए तब वे लोग रुके. इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए. इन तीनों के जाने के बाद स्‍थानीय लोगों ने ही मिथुन को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मिथुन का बयान लिया और अरोपी तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. वारदात के बाद से ही तीनों युवक फरार हो गए हैं और पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है. पुलिस के अनुसार तीनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button