अपराधजुर्मदेश

डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए हुई थी बुजुर्ग दंपति की हत्या

प्रयागराज: संगम नगरी में 1 अगस्त की रात सोरांव इलाके में बुजुर्ग दंपत्ति की धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या में प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

पुलिस ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. हत्याकांड को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से आला कत्ल भी पुलिस ने बरामद किया है.

चोरी का विरोध करने पर हुई थी हत्या- पुलिस 

कौशांबी निवासी लवकुश पासी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सोरांव के दादूपुर इलाके में 1 अगस्त की रात प्रेम प्रकाश मिश्रा और उनकी पत्नी की हत्या को अंजाम दिया था.

गिरफ्तार आरोपी लवकुश पासी ने पुलिस की पूछताछ में चोरी के इरादे से घर में प्रवेश की बात को कबूल किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लवकुश पासी ने बताया है कि वह चोरी कर ही रहा था तभी घर में बुजुर्ग दंपत्ति जाग गए और उन्होंने विरोध जताना शुरू कर दिया.

इसके बाद लवकुश पासी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला किया, जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रेम प्रकाश मिश्रा की पत्नी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई थी.

क्या कहना है SSP  शैलेश कुमार पांडे का ? 

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त लवकुश पासी कौशांबी का रहने वाला है. 1 अगस्त की रात प्रयागराज के सिविल लाइन से सीधे सोरांव इलाके में अपने दो साथियों के साथ पहुंचा.

पहले उसने एक सुनसान घर का ताला तोड़ा, लेकिन वहां पर कुछ नही मिलने पर प्रेम प्रकाश मिश्रा के घर में प्रवेश कर गया. यहां पर जैसे ही लवकुश पासी अपने साथियों के साथ चोरी की घटना को अंजाम देना शुरू किया.

इतने में बुजुर्ग दंपति की आंख खुल गई, जिसके बाद बुजर्ग दंपत्ति ने विरोध जताना शुरू कर दिया जिसके चलते आरोपियों ने बुजुर्ग दंपति पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

दो आरोपी अभी भी चल रहे फरार 

पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित हैंडपंप पर आरोपियों ने अपने शरीर पर लगे खून के धब्बे धुलकर वापस सिविल लाइंस होते हुए कौशांबी चले गए. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी लवकुश पासी का पुराना अपराधिक इतिहास है,

वह पहले भी कई बार चोरी और लूट की घटनाओं में जेल जा चुका है. एसएसपी के मुताबिक घटना में शामिल दो आरोपी फरार चल रहे हैं जल्द ही उन्हे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button