दुर्घटनादेश

दर्दनाक ! ट्रेन के इंजन में फंसकर 8 किलोमीटर घिसटता रहा युवक, जानिए फिर क्या हुआ

कौशाम्बी: यूपी के कौशांबी जिले में एक दिल दहला देने वाला खौफनाक मामला सामने आया है. जहां दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर मालगाड़ी के इंजन में फंस कर एक युवक घिसटता रहा. बता दें कि कुछ दूर तक नहीं.

बल्कि इंजन आठ किलोमीटर तक युवक को घसीटता रहा. इस बात की जानकारी तब हुई जब रेलवे लाइन के पास काम खेतों में कर रहे लोगों ने यह दर्दनाक मंजर देखा. उन्होंने इस बात की जानकारी तत्काल रेलवे प्रशासन को दी जिसके बाद ट्रेन रोकी गई.

आठ किलोमीटर तक घिसटता रहा युवक 

दरअसल, सैनी कोतवाली क्षेत्र के घुमाई गांव के पास कानपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी से एक युवक टकरा गया. युवक ट्रेन के इंजन में फंस गया. लगभग आठ किलोमीटर तक वह घिसटता रहा. घुमाई गांव के पास से युवक इंजन में फसकर सिराथू के कांशीराम कॉलोनी के पास पहुंच गया.

इस दौरान कॉलोनी के पास खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा कि सिराथू की तफर धीमी रफ्तार से बढ़ रही मालगाड़ी के इंजन में युवक का शव लटक रहा है तो उन्होंने भाग कर इसकी जानकारी मालगाड़ी के परिचालक को दी. ट्रेन रुकने के बाद इंजन में फंसे युवक को निकाला गया.

जानकारी मिलते ही परिचालक ने रोकी ट्रेन

आपको बता दें कि जानकारी मिलते ही परिचालक ने ट्रेन को ट्रैक पर ही रोक दिया. इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और पुलिस को दी. घटना की सूचना पर जीआरपी सिराथू और सैनी थाना के थानाध्यक्ष फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को इंजन के निकलवाया. जिसके बाद मालगाड़ी को रवाना किया गया. इस दौरान रेलवे ट्रैक पर घंटों तक आवागमन बाधित रहा.

मृतक युवक की हुई शिनाख्त

वहीं, इस मामले में सैनी कोतवाली पुलिस ने शिनाख्त कोतवाली क्षेत्र के घुमाई गांव का मजरा मुराईन निवासी अजीत कुमार लोधी पुत्र किशनलाल 18 वर्ष के रूप की और सूचना परिजनों को दी.

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button