मनोरंजन

उर्फी संग दूसरी शादी रचायेंगे ये सुपरस्टार ! उर्फी ने किया खुलासा…

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने नए-नए अवतार से लोगों को चौकते रहती है, उर्फी को अच्छे से पता है की उसे लाइमलाइट में कैसे रहता है,

लेकिन अभी हम उर्फी के ड्रेसिंग सेन्स की नहीं बल्कि रणवीर सिंह से उनकी शादी की बात कर रहे है, दरअसल कुछ समय पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर मेहमान आए थे।

शो में रणवीर ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन बताकर उनके फैशन सेंस की तारीफ की थी। वैसे तो उर्फी को अजीब कपड़े पहनने की वजह से लेडी रणवीर भी कहा जाता ही है। लेकिन अब खुद रणवीर ने उनकी तारीफ कर दी है।

रणवीर ने जब से उर्फी की तारीफ की है लोग उन दोनों को लिंक करने लग गए हैं। इसके बाद जब उर्फी से इस बारे में पैपराजी ने बात की तो एक्ट्रेस ने कहा कि वे रणवीर से दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने एक बयान में रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने के तैयार होने की बात कह दी। उर्फी जावेद ने अपने लुक में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी।

जब पैपराजी ने उनसे इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि ‘आई लव रणवीर और कभी उन्हें कोई दूसरी वाइफ लगे तो। वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा। लेकिन अगर कभी भी उन्हें ऐसा लगता है तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।’

रणवीर ने की थी उर्फी की तारीफ

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। अब लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग कमेंट सेक्शन में उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘तुम तो बड़ी बेकार हो, दूसरे के पति पर नजर डालती हो।’ वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘परफेक्ट मैच कपड़ो का मैचिंग भी सही रहेगा तुम दोनों का।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button