छत्तीसगढ़दुर्ग

राकेश साहू बने साहू समाज के दुर्ग जिला महासचिव…

दुर्ग / विगत दिनों हुए साहू समाज के चुनाव में राकेश साहू को निर्विरोध दुर्ग जिला महासचिव चुना गया। साहू समाज के जिला अध्यक्ष नंदकुमार साहू के नेतृत्व में साहू समाज के इतिहास में अब तक के सबसे युवा चेहरे के रूप में राकेश साहू जिला महासचिव बने हैं।

इससे दुर्ग जिले सहित पूरे प्रदेश में साहू समाज के युवाओं में बेहद उमंग और उत्साह का माहौल है। साहू समाज के युवाओं ने इसे एक अच्छी पहल बताते हुए कहा कि होनहार, शिक्षित और सामाजिक रूप से सुदृढ़ युवाओं को आगे लाने लाभ संपूर्ण साहू समाज को मिलेगा।

एवं सामाजिक भागीदारी में युवाओं का आकर्षण भी बढ़ेगा। राकेश साहू लंबे समय से साहू समाज में सक्रिय हैं उनकी सामाजिक छवि और समाज के प्रति समर्पण के चलते ही जिला महासचिव के पद हेतु चुना गया है।

साहू समाज के युवाओं में राकेश साहू का व्यापक संपर्क है, सामाजिक गतिविधियों में युवाओं को सक्रिय करने में उनका अहम योगदान हमेशा से रहा जिसके फलस्वरूप समाज ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी प्रदान की है।

राकेश साहू पूर्व में छत्तीसगढ़ शासन के महिला बाल विकास अंतर्गत बाल कल्याण समिति के सदस्य रहे हैं और वर्तमान में किशोर न्याय बोर्ड दुर्ग के सदस्य हैं। जिला महासचिव चुने जाने के बाद राकेश साहू ने कहा कि

अच्छे युवा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निर्वहन करेंगे तो समाज का उत्थान होगा एवं समाज को सही दिशा मिलेगी और समाज में व्याप्त कुरीतियों एवं विसंगतियों को दूर कर समाज में शांति सौहार्द्र के साथ रचनात्मक कार्यों को गति मिलेगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button