अपराधछत्तीसगढ़

संदिग्ध अवस्था में मिली माँ और दो बेटे की अधजली लाश…पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध को लेकर चर्चा 

भटगांव एसईसीएल जरही के श्रमिक काॅलोनी के मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। उधर घटना को लेकर मायके वालों ने मृतका के पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध का आरोप लगाया है। दरअसल, एसईसीएल खदान में कार्यरत माइनिंग सरदार संजीव कुमार रात में घर के बाहर ताला लगाकर ड्यूटी गया था।

घर के अंदर संजीव की पत्नी समेत उसके दो बच्चे भी थे। इनकी उम्र सात वर्ष व पांच वर्ष बताई जा रही है। रात के समय घर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने आवाज लगाई, जवाब नहीं मिलने पर आसपास के लोगों ने कर्मचारी के घर का ताला तोड़कर घर के अंदर लगी आग को बुझाने में जुट गए।

आग में झुलसी महिला समेत उसके दोनों बच्चों को पडोसियों की मदद से जिला अस्पताल अंबिकापुर भेजा, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि आग लगने की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस आग लगने का कारण जानने जांच कर रही है। वहीं तीनों के मौत की सूचना मिलने के बाद भटगांव पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक पति-पत्नी में घरेलू विवाद चला था। इससे आत्महत्या की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस आत्महत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच पूरी होने के बाद सूचना देने की बात कह रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button