छत्तीसगढ़भिलाई

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर हनुमान सेवा वाहिनी ने किया एसपी ऑफिस का घेराव

भिलाई। हनुमान सेवा वाहिनी ने शनिवार को एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। सेक्टर 8 में स्थिति मंदिर को बीएसपी द्वारा तोड़े जाने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से आक्रोशित हनुमान सेवा वाहिनी ने एसपी कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

साथ ही मंदिर को पुन: बनाने की मांग रखी। जिस पर आश्वासन मिलने के बाद मामला शांत हुआ।सेक्टर 8 में नीम और बरगद का पेड़ है। जिसके नीचे मंदिर है। वार्डवासियों ने यहां हनुमान की मंदिर स्थापित की है।

वर्षों पूरानी इस मंदिर को आज बीएसपी के अधिकारियों ने अवैध कब्जा बताकर तोड़ दिया। मंदिर को तोड़ने से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए। इसकी सूचना मिलने के बाद हनुमान सेवा वाहिनी मंदिर को पुन: निर्माण कीमांग को लेकर सीधे एसपी ऑफिस पहुंचे और वहां जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन करने वाले करीब आधा घंटा तक एसपी कार्यालय के सामने बैठे रहे। तब कही जाकर प्रशासन ने बातचीत की। सेवा वाहिनी ने एसपी के सामने अपनी मांग रखी है कि पुलिस प्रशासन जनता की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले,मंदिर तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button