अपराधछत्तीसगढ़

अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग सास के साथ बहु ने यह क्या कर दिया…

खरोरा। ग्राम तुलसी में बहू ने गुस्से में आकर अपनी 70 वर्षीय सास की हत्या कर दी। आरोपित बहू ने अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस उसको अभिरक्षा में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक 11 जुलाई को शाम खरोरा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम तुलसी में एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हुई है।

इस मामले में उसके परिवारवालों का कहना पलंग से गिरकर बुजुर्ग की मौत हुई है जबकि उसके चेहरे पर चोट आई है और उन्हें किसी और प्रकार की घटना का अंदेशा है। मामले के तह तक जाने के लिए थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने तत्काल सब इंसपेक्टर तपेश नेताम के नेतृत्व में एक टीम गांव भेजा व बुजुर्ग महलिा के अंतिम संस्कार जांच करने तक रोकने को कहा।

इसके बाद मृत महिला के शरीर को मर्च्युरी में रखा गया। दूसरे दिन लाश का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं इस बीच घर में घटना के वक्त घर पर मृतक के साथ अकेली रहने वाली महिला की बहू नीमा वैष्णो ने अपने परिवार के सदस्यों को बताया कि उससे एक भूल हो गई है। मृतका मोंगरा बाई जो उसकी सास है वह पलंग से गिर गई थी।

वह जब उसे उठा रही थी तब उसकी सास गुस्से में उसे चिल्लाने लगी। सास से बिना कारण चिल्लाने पर उसे भी गुस्सा आ गया और उसने अपनी सास के गले पर पैर रखकर कपड़े से मुंह को दबा दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। वहीं खरोरा पुलिस के समक्ष भी आरोपित ने कबूल किया कि उसने ही अपनी सास की हत्या की है।

मामले का पटाक्षेप होने के बाद खरोरा पुलिस ने अपराध पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया गया। आरोपिता नीमा वैष्णव को अभिरक्षा में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई की जांच में राजेंद्र कुर्रे, राकेश साहू, सुरेंद्र चौहान, संदीप सिंह, यशवंत वर्मा, टेकराम साहू शामिल रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button