Crimeअपराधजुर्मदेश

दो नाबालिग बहनों से रेप: तंत्र विद्या से इलाज के बहाने घर में घुसे और किया घिनौना काम, एक आरोपी गिरफ्तार…

तंत्र विद्या से इलाज के नाम पर घर में घुसकर दो नाबालिग बहनों का रेप करने के मामले में दादिया पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग को भी पकड़ा है। फिलहाल पुलिस मामले में फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। दादिया थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी दो नाबालिग बेटियां हैं।

जिसमें एक 14 साल की बेटी बीमार रहती है। 8 जून की रात तंत्र विद्या से इलाज करने के बहाने सांवलोदा पुरोहितान का निवासी रामनिवास महाराज और उसका एक साथी मोटरसाइकिल से उनके घर पर आए। जिन्होंने दोनों नाबालिग बेटियों को कोई नशीली चीज खिलाई। रामनिवास ने 14 साल की नाबालिग को कमरे में ले जाकर रेप किया।

इसके बाद उसके साथी ने दूसरी 16 वर्षीय बेटी के साथ रेप किया। जब दोनों नाबालिग जोर – जोर से चिल्लाने लगीं तो उनकी मां जाग गई। और पड़ोस के लोग भी वहां आ गए। इसी दौरान गांव का रहने वाला बोदु गुर्जर भी वहां आया जिसने 16 साल की नाबालिग से अश्लील हरकत की। साथ ही बदनाम करने की धमकी दी।

दोनों नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसके बाद शनिवार शाम मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी रामनिवास (47) निवासी सांवलोदा पुरोहितान को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ जारी है। वहीं एक नाबालिग को भी पकड़कर बाल सुधार गृह भिजवाया गया है। आज आरोपी रामनिवास को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आरोपी रामनिवास तीन बच्चों का बाप

दादिया थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी रामनिवास महाराज का घर सीकर के सांवलोदा पुरोहितान के मुख्य रास्ते पर है। जिसने अपने घर के बाहर रामनिवास महाराज के नाम से नेम प्लेट भी लगाई हुई है।

आरोपी ने घर के अंदर एक छोटा मंदिर बना रखा है जहां वह महिलाओं का तंत्र मंत्र से इलाज करने का काम करता है । आरोपी अपने घर में परिवार के साथ रहताहै । जसके 3 लड़कियां और 1 बच्चा है। आरोपी रामनिवास अपनी दो बेटियों की शादी कर चुका है।

पीड़ित परिवार को मिली थी वीडियो वायरल की धमकियां

घटना के बाद भी तीनों आरोपी पीड़ित परिवार को धमकी देते रहे। मामले में दोनों नाबालिग ने एसपी को शिकायत भी दी जिसमें उन्होंने बताया कि रामनिवास ने उन्हें धमकी देकर कहा कि उसके मोबाइल में दोनों नाबालिग बेटियों के अश्लील वीडियो हैं। यदि मुकदमा वापस नहीं लेते तो इन्हें इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा।

शिकायत में मां ने बताया कि घटना के बाद गांव का रहने वाला बोदुराम गुर्जर घटना के बाद से ही फरार हो गया। जो 28 जून को अपने तीन – चार साथियों के साथ पीड़ित परिवार के घर पर आया। जिसने धमकी देकर कहा कि मेरा नाम मुकदमे से हटवा दो। वरना तुम्हें गांव में नहीं रहने देंगे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button