छत्तीसगढ़दुर्घटना

शिकार के लिए बिछाए करंट के जाल में खुद फंस गए शिकारी… मौके पर ही तीन शिकारियों की दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में 3 शिकारियों की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई. जंगली हिरण को मारने करंट बिछाया गया था. तीनों शिकारी अपने द्वारा बिछाए गए 11000 वोल्टेज के करंट तार की चपेट में आ गये और फिर तीनों की मौत मौके पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौक पर पुलिस और वन अमला की टीम पहुंची. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने मृतकों का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में पूंजीपथरा निवासी बीरबल मंगल सिंह धनवार और उसके दो साथी शामिल है. सभी की शिनाख्त के बाद घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है. बीरबल धनवार निवासी पूंजीपथरा, अनिल कुजूर निवासी लैलूंगा सोनाजोरी, बोधन तिर्की निवासी बैगाबहार कोतबा पूंजीपथरा के आसपास ही फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं.

देर शाम को तीनों ने जंगल में जंगली हिरण कोटरी के शिकार की प्लानिंग बनाई. इसके बाद तार लेकर पूंजीपथरा और तराईमाल के बीच जंगल में पहुंचे. यहां जीआई ताहर में करंट की सप्लाई लेकर उसे शिकार के लिए बिछा दिया गया.

इसी दौरान कोटरी करंट की चपेट में आ गई. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सुबह पूंजीपथरा पुलिस को वनविभाग से इसकी सूचना प्राप्त हुई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू की.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button