जुर्मदेश

शराब पीकर रात में रेप के लिए बच्ची को घर से उठाने वाला आरोपी अरेस्ट, 100 घंटे बाद घरवालों ने किया बच्ची का अंतिम संस्कार

राजस्थान में डूंगरपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच दिन पहले हुई मासूम बालिका की हत्या का पर्दाफाश करते हुए रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही मृतक बालिका के शव का भी रविवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।  जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जितेन्द्र उर्फ जीतू के रूप मे हुई है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जितेन्द्र ने 28 जून को दिनभर शराब पी थी। रात को वह नशे में चूर होकर बालिका को उसके घर से सोते हुये उठाकर ले गया। गांव के बाहर सुनसान इलाके में ले जाकर उसने बालिका से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

इसी दौरान बालिका के जाग जाने से आरोपी घबरा गया। बालिका ने उसे पहचान लिया था लिहाजा उसे डर था कि वह सबके सामने उसका राज खोल देगी। इसी डर से उसने बालिका का गला दबाकर हत्या कर डाली।

निवस्त्र हालत में मिला था शव

डोगरा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने बालिका के शव को पुलिया के नीचे नाले में छिपा दिया और वहां से फरार हो गया। दूसरी तरफ बालिका के घर पर नहीं मिलने पर उसके घरवालों ने अगले दिन 29 जून को सदर थाने में उसकी गुमुशुदगी दर्ज कराई थी।

उसी दिन दोपहर में बालिका का शव बरामद हो गया था। बालिका का शव निवस्त्र हालत में मिला था। इस पर परिजनों ने आशंका जताई थी।

घरवालों ने शव लेने से कर दिया था इनकार

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाया था लेकिन परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भागदौड़ कर संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने वारदात के पांचवें दिन रविवार को बालिका का शव ले लिया तथा उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button