छत्तीसगढ़दुर्घटना

इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने लगाई फांसी : रात को खाना खाने के बाद सोने गया था छात्र, सुबह कमरे में पंखे से लटका मिला शव… सुसाइड नोट में लिखा…

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक छात्र के खुदकुशी का मामला सामने आया है। यहा एक इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसका शव शुक्रवार सुबह घर के कमरे में ही पंखे से लटका हुआ मिला है।

सुबह जब छात्र की मां पहुंची तो खुदकुशी का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है।

इसमें छात्र ने बिना किसी दबाव में जान देने की बात कही गई है। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। जानकारी के मुताबिक, बांकीमोंगरा क्षेत्र के शांतिनगर निवासी राहुल विश्वकर्मा (26) माइनिंग इंजीनियरिंग का छात्र था।

गुरुवार रात उसने परिवार के साथ बैठकर खाना खाया और फिर रात करीब 11 बजे अपने कमरे में सोने चला गया। अगले दिन सुबह जब काफी देर राहुल कमरे से बाहर नहीं आया तो मां अंदर देखने गई।

वहां पंखे के सहारे गमछे से राहुल का शव लटक रहा था। इस पर मां ने अन्य परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button