छत्तीसगढ़जुर्म

3 तीन दिनों तक बंधक बनाकर नाबालिक किशोरी से किया दुष्कर्म…फिर जो हुआ…मामला जान रह जाएंगे दंग

बलरामपुर : नाबालिक किशोरी अपहरण और दुष्कर्म की शिकार हुई हैं. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिक छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर रेप करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं. पुलिस टीम ने एसपी के निर्देश पर देर रात ही छापामार कार्रवाई कर विजय कोड़ाकू और उसके साथी प्रमोद को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया हैं.

स्कूल में पढ़ने वाली किशोरी अपने दादाजी के घर घुमने गयी हुई थी. यहां से वह बस से वापस अपने गांव लौट रही थी. आरोपी युवक ने बाइक से उसके गांव तक छोड़ने की बात कहकर उसे बीच रास्ते में ही बस से उतार उतार लिया.

इसके बाद आरोपी ने किशोरी को अपने सूने मकान में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा. इस घटना से सहमी किशोरी ने आरोपी विजय के मोबाइल से अपने पिता को घटना की जानकारी दे दी गयी.

युवक को इस बात की जानकारी लगते ही वह किशोरी को जबरन अपने साथ लेकर अंबिकापुर ले गया. यहां उसने अपने साथी प्रमोद के घर पर किशोरी को रखकर

उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. तीन दिन तक बंधक बनाये जाने के बाद आरोपी ने किशोरी को रात के वक्त बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button