देशराजनीति

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से मांगा मिलने का समय, इन मुद्दों पर करना चाहते हैं बात…

नई दिल्ली / दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए समय मांगा है। कश्मीर में पंडितों को लगातार निराशा बनाए जाने

और उनके पलायन के मुद्दे पर केजरीवाल गृहमंत्री से बात करना चाहते हैं।इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी है और मुलाकात का समय मांगा है।

मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से कश्मीर में हालिया टारगेट किलिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और उनसे मिलने का समय मांगा है। मुझे उम्मीद है कि गृहमंत्री जल्दी ही मिलने का समय देंगे।

कश्मीर मामले पर केंद्र को लगातार घेर रहे हैं केजरीवाल

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल बीते कई दिनों से कश्मीर के मुद्दे (खासतौर से पंडितों की हत्याओं को लेकर) गृहमंत्री अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर काफी हमलावर हैं।

केजरीवाल लगातार ये कह रहे हैं कि भाजपा की सरकार कश्मीर में शांति स्थापित करने और वहां पंडितों को सुरक्षा देने में नाकाम है। उन्होंने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि जब भी भाजपा सत्ता में आती है तो कश्मीर में माहौल बिगड़ जाता है।

आम आदमी पार्टी ने रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर बड़ी रैली भी की थी। जिसमें पार्टी के ज्यादातर बड़े नेता शामिल थे। रैली में आम आदमी पार्टी ने भाजपा को जमकर निशाने पर लिया था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button