careerएजुकेशनकैरियररोजगार

Bank Bharti 2022: इस बैंक में हो रही है सिक्योरिटी गार्ड पदों पर भर्ती, 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका

Bank Bharti 2022, IOB Recruitment 2022, Bank Security Guard Bharti 2022: इंडियन ओवरसीज बैंक, IOB ने सिक्योरिटी गार्ड पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं. भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 20 रिक्त पद भरे जाएंगे.

जिसके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 15 जून 2022 निर्धारित की गई है. वहीं भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 जून को शुरू हुई थी.

खास बात यह है कि पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए अप्लाई कर लें.

आयु सीमा

पदों के लिए 1 मई 2022 को 18 से 26 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इसमें आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को 5 वर्ष तक की छूट दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया

पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा एवं शारीरिक परीक्षण के माध्यम से किया जाएगा.

कैसे करें अप्लाई

उपरोक्त पदों के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन किया जा सकता है. जिसके लिए उम्मीदवारों का आधिकारिक वेबसाइट iob.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद कैरियर सेक्शन में जाकर सिक्योरिटी गार्ड भर्ती के लिंक पर जाना होगा.

और मांगी गई सभी जानकारी दर्ज कर अप्लाई करना होगा. भर्ती संबंधित विषय में अधिक जानकारी चेक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक से इस का नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

IOB Recruitment 2022 Notifcation

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button