छत्तीसगढ़भिलाई

भिलाई स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में हुए विस्फोट के दौरान ठेका श्रमिक के मृत होने पर महापौर नीरज पाल ने जताया गहरा शोक

भिलाई नगर / ब्लास्ट फर्नेस में विस्फोट के बाद उठी आग की लपटों से एक ठेका श्रमिक की मृत्यु हो गई और दूसरा ठेका श्रमिक सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती है, जिसका इलाज चिकित्सक कर रहे हैं।

महापौर ने ठेका श्रमिक के मृत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है, उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं आहत करती हैं। वही उन्होंने सेक्टर 9 अस्पताल में दूसरे ठेका श्रमिक परमेश्वर सिक्का जो कि काफी झुलस चुके हैं

उनका कुशलक्षेप जानने अस्पताल पहुंचे। महापौर ने चिकित्सकों से परमेश्वर के चिकित्सीय इलाज को लेकर बात की, उन्होंने कहा कि जो भी बेहतर इलाज संभव हो सके उसका प्रयास करें।

इस दौरान महापौर परिषद के सदस्य एवं राजस्व प्रभारी सीजू एंथोनी भी मौजूद रहे। महापौर ने परमेश्वर के परिवारजनों से भी बात की और उन्हें परमेश्वर के जल्द स्वस्थ होने के लिए ढाढस बंधाया।

उल्लेखनीय है कि भिलाई इस्पात संयंत्र के ब्लास्ट फर्नेस में आज वेल्डिंग कार्य करते हुए 2 ठेका श्रमिक जिसमें से एक की मृत्यु हो चुकी है तथा दूसरा का सेक्टर 9 अस्पताल में इलाज चल रहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button