छत्तीसगढ़दुर्ग

ओवरब्रिज के शुरू होने से यातायात भार में आयेगी 50 फीसदी की कमी:- कलेक्टर

दुर्ग / प्रतिदिन 5 हजार से ज्यादा लोग रायपुर और दुर्ग के बीच आवागमन करते हैं। ऐसे में कुम्हारी में बन रहे ओवर ब्रिज पर सभी की निगाहें टिकी हैं। ऐसे में इस ओवर ब्रिज की स्थिति का जायजा लेने के लिए आज कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे कुम्हारी पहुंचे थे।

यातायात का दबाव कम करने के लिए नेशनल हाईवे के संबंधित इंजीनियरों को शीघ्र ओवरब्रिज का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को लाइटिंग और लेवलिंग संबंधित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा

करने के लिए कहा ताकि सर्विस रोड से लगभग 50 फीसदी यातायात भार को कम किया जा सके। इसके अलावा उन्होंने शहर को कनेक्ट करने वाली अन्य सड़कों और ओवर ब्रिज का भी निरीक्षण किया।

एनएच के इंजीनियरों के साथ वो खुर्सीपार ओवरब्रिज, डबरापारा चौक, पावर हाउस ओवरब्रिज, चंद्रा-मार्य ओवरब्रिज और सुपेला ओवरब्रिज भी पहुंचे थे। उन्होंने ओवरब्रिज के साथ साथ सर्विस रोड को भी दूरूस्त कराने की बात कहीं।

बरसात के दिनों में नागरिकों को जल भराव स्थिति से न गुजराना पड़े इसके लिए उन्होंने सुनियोजित तरीके से ड्रेनेज सिस्टम पर काम के लिए कहा। इस अवसर पर एसपी अभिषेक पल्लव, डीएसपी गुरूजीत सिंह एवं अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button