Crimeअपराधजुर्मदेश

महिला बेटे संग कुएं में कूदी: बेटे की मौत, विवाहिता गंभीर घायल, सात साल पहले हुई थी शादी

बाड़मेर जिले के बाखासर थानान्तर्गत देवारामपुरा गांव में एक विवाहिता अपने 2 साल के बच्चे के साथ कुंए (ओपनवैल) में कूद गई। बेटे की मौके पर मौत हो गई। वहीं, मां गंभीर घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद मां को साचौर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने शव बेटे के शव सेड़वा मोर्चरी में रखवाया गया है। महिला की शादी आटा-साटा में हुई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कलह के चलते सुसाइड करने का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार रामपुरा (एकल) गांव निवासी गेहरों देवी (30) पत्नी सोनाराम अपने दो साल के बेटे के साथ घर से करीब 1 किलोमीटर दूर कुए में जाकर कूद गई। कुंए में पानी कम था।

कुएं कूदने के बाद मां चिल्लाने लगी तो आसपास से जा रहे लोगों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर देखा तो आवाज बेरे से आवाज आ रही है। आसपास के लोगों ने मां व बेटे को कुंए से बाहर निकाला। बेटा कपड़े से बांधा हुआ था।

दोनों को आनन-फानन सेड़वा अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल मां को प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार घायल महिला की शादी आटा-साटे में हुई है।

गेहरों देवी के नणद सुगनी व उसके पति सोनाराम के बीच में लंबे समय अनबन चल रही थी। नणद कुछ माह से पति से अलग गांव में ही रहती थी। महिला की नणद व उसका पति मंगलवार को एसपी के पहुंच गए।

ननद सुगनी व उसके पति ने बाड़मेर एसपी से महिला के भाई के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दी है। बाखासर थानाधिकारी सूरजभानसिह के मुताबिक पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बच्चे के शव को सेड़वा मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं महिला का इलाज सांचौर में चल रहा है।

सात साल पहले हुई थी शादी

घायल महिला की शादी करीब सात साल पहले आटे-साटे में हुई थी। घायल महिला के दो बेटा व एक बेटी है। बड़ा बेटा व बेटी अपने ननिहाल में थी। जानकारी के मुताबिक घायल महिला व उसके पति के बीच में कोई विवाद नहीं था।

आटे-साटे में घायल गेहरों की ननद सुगनी व उसके पति सोनाराम के बीच लंबे समय अनबन चल रही थी। इसी विवाद की वजह से गेहरों का पति ननद के साथ भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने बाड़मेर एसपी ऑफिस गए थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button