Crimeअपराध

14 साल की नाबालिग को बहला-फुसलाकर ऑटो में बैठाया और फिर जंगल में किया ये घिनौना काम…

चंडीगढ़ एक बार फिर से शर्मसार हुआ है, लेकिन समय रहते पुलिस ने सेक्टर-26 ग्रेन मार्केट से लेकर सेक्टर-50 की तरफ जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिए।

जिस कारण रेप का आरोपी ओटो चालक पकड़ लिया गया। आरोपी पवन 14 साल की नाबालिग को पंचकूला छोड़ने के बजाए पहले शहर में घुमाता रहा और फिर सेक्टर-50 के जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया।

आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़ जगतपुरा अड्डे से फिर सवारियां ढोहने लग गया। आरोपी मोहाली नंबर के ऑटो को पिछले 10 साल से चला रहा है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने बताया कि उसका परिवार पंचकूला में रहता है और गरीबी के कारण उसके रिश्तेदार ने सेक्टर-28 एक कोठी में बच्चा खिलाने के लिए उसे नौकरी पर लगवा रखा था।

वह 4 दिन पहले ही कोठी में आई थी, लेकिन वहां पर उससे मारपीट होती थी। जिसके बाद उसने भागने की योजना बनाई। लेकिन उसके पास एक रुपया भी नहीं था।

उसने कोठी की दीवार फांदी क्योंकि गेट पर सिक्योरिटी गार्ड होते हैं और सीधा वहां से भाग कर सड़क पर आ गई। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि अपने घर कैसे पहुंचेगी। वह पेड की छाया के नीचे बैठकर रोने लगी।

तभी एक ऑटो चालक वहां से गुजर रहा था। उसकी नजर नाबालिग पर पड़ी। उसने नाबालिग से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि पंचकूला जाना है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं। इसी चीज का फायदा आरोपी पवन ने उठाया।

आरोपी नाबालिग को बहला फुसला कर ऑटो में बैठाने में कामयाब हो गया।पीड़ित ने पूछा भी कि यह रास्ता पंचकूला का नहीं लग रहा, लेकिन आरोपी ने बहाना लगा दिया और सीधे उसको सेक्टर-50 के जंगल में ले गया।

आरोपी ने उसके साथ वहां रेप किया और धमकी देकर भाग गया। पीड़ित किसी तरह जंगल से सेक्टर-49 की तरफ आ गई। वहां पर सेक्टर-49 पुलिस द्वारा नाका लगाया जाना था,

जिस पर एक महिला कॉन्स्टेबल की ड्यूटी थी। जब वह महिला कॉन्स्टेबल नाके की ड्यूटी पर जा रही थी उसी दौरान उसकी नजर रो रही नाबालिग पर पड़ी।

उन्होंने पीड़ित से रोने का कारण पूछा तो सारी घटना बता दी। लेडी कॉन्स्टेबल पीड़ित को तुरंत थाने ले गई और वहां पर एसएचओ को बताया। जिसके बाद बात एसएसपी कुलदीप सिंह चहल तक पहुंच गई।

उन्होंने तुरंत आरोपी ऑटो चालक को पकड़ने के लिए टीमें बनाई और सेक्टर-26 ग्रेन मार्केट से लेकर सेक्टर-50 के जंगल की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से पकड़ा गया आरोपी

सेक्टर-26 ग्रेन मार्केट चौराहे के पास जहां से आरोपी ने नाबालिग को ऑटो में बैठाया था वहां की फुटेज आ गई, लेकिन नंबर साफ नहीं हो पा रहा था।

उसके बाद पुलिस ने सेक्टर-17 इंटिग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर जाकर फुटेज निकलवाई। ऑटो का नंबर सेक्टर-48 के कैमरे में कैच हो गया। इसके बाद आरोपी के ऑटो नंबर के आधार पर पहचान हो गई।

जांच में पता चला कि आरोपी कुछ देर पहले ही जगतपुरा अड्डे से सवारियां लेकर गया है। पुलिस पीड़िता को साथ लेकर वहां खड़ी रही।

तभी पीड़ित की नजर आरोपी पर पड़ी। मुलाजिमों ने भागकर उसको रोका और युवती से उसकी शिनाख्त करवाई।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button