careerएजुकेशनकैरियरछत्तीसगढ़

Sarkari Naukri 2022: आपके पास इंजीनियरिंग का है डिग्री, तो CGPSC में बन सकते हैं अधिकारी, जल्द करें आवेदन, लाखों में होगी सैलरी

CGPSC Recruitment 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए CGPSC ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों (CGPSC Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे CGPSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मई है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://psc.cg.gov.in/ के जरिए भी इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.psc.cg.gov.in/pdf/Advertisement/ADV_ARTO_TSI_2022_11042022 पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इस भर्ती (CGPSC Recruitment 2022) प्रक्रिया के अभियान के माध्यम से 20 पद भरे जाएंगे.

CGPSC Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 15 अप्रैल 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 14 मई 2022

CGPSC Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण

कुल पद-20
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-02
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी)-18
बैकलॉग-03

CGPSC Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड

सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए. साथ मोटरसाइकिल, भारी मोटर वाहन के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.

परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) – किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और डिप्लोमा या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.

CGPSC Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया

चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा के बाद साक्षात्कार आयोजित की जाएगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button