मनोरंजन

यौन शोषण के आरोपी इस एक्टर ने ‘AMMA’ से दिया इस्तीफा, बोले- ‘बेगुनाही साबित होने तक संगठन से रहूंगा दूर’

मलयालम एक्टर और प्रोड्यसूर विजय बाबू  (Vijay Babu Case) पर हाल में एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद विजय विवादों में घिरे हैं. उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

मामला केरल हाईकोर्ट में चल रहा है. इस बीच उन्होंने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स  (एएमएमए) को एक लेटर भेजकर बताया है कि वह एएमएमए की कार्यकारी समिति से हट जाएंगे.

एसोसिएशन ने विजय बाबू के फैसले को स्वीकार भी कर लिया है. विजय के इस पत्र के बाद एएमएमए के महासचिव एडावेला बाबू ने एक बयान भी जारी किया है.

एडावेला बाबू ने कहा, “विजय बाबू ने एक पत्र भेजकर कहा है कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों के बीच उस ऑर्गेनाइजेशन को बदनाम नहीं करना चाहते, जिस कार्यकारी समिति के वह सदस्य हैं.

वह तब तक कार्यकारी समिति से दूर रहेंगे जब तक कि उनकी बेगुनाही साबित नहीं हो जाती. उनके पत्र (अनुरोध) पर एएमएमए (Association of Malayalam Movie Artists) ने चर्चा की थी और इसे स्वीकार कर लिया गया है.”

इससे पहले केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) ने यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू की अग्रिम जमानत याचिका पर विचार करने से शुक्रवार (29 अप्रैल) को इनकार कर दिया था.

विजय ने अग्रिम जमानत याचिका में आरोप लगाया कि जिस एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत की है, वह उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है. इससे पहले केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) ने यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू की अग्रिम जमानत याचिका पर

विचार करने से शुक्रवार (29 अप्रैल) को इनकार कर दिया था. विजय ने अग्रिम जमानत याचिका में आरोप लगाया कि जिस एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत की है, वह उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है.

विजय बाबू पर एक्ट्रेस की पहचान बताने का आरोप

एएनआई के मुताबिक, विजय बाबू (Vijay Babu) के खिलाफ केरल पुलिस ने 27 अप्रैल को एक मामला दर्ज किया था. विजय पर यौन उत्पीड़न की शिकायत करने वाली एक्ट्रेस पहचान का खुलासा करने का आरोप लगा है.

विजय ने फेसबुक के जरिए एक्ट्रेस की पहचान का खुलासा किया था. इससे पहले, पिछले हफ्ते एर्नाकुलम साउथ पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर विजय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था.

फिल्म में काम देने के बहाने यौन शोषण

एर्नाकुलम साउथ पुलिस को 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनका यौन शोषण किया है.

उन्होंने शिकायत में कहा कि आरोपी ने कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया. शिकायत में कहा गया है कि विजय ने एक्ट्रेस को फिल्मों में काम देने के बहाने यौन शोषण किया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button