देश-दुनिया

अमेरिका के होटल में घुसकर शख्स ने बरसाई गोलियां, 4 लोगों की मौत…

मिसिसिपी. अमेरिका में मिसिसिपी के खाड़ी तट पर एक होटल में बुधवार को हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद कुछ मील दूर संदिग्ध को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गल्फपोर्ट पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को एक व्यवसायिक परिसर के अंदर बंद कर दिया गया था. अधिकारियों ने क्षेत्र को सील कर दिया था.

अधिकारी हन्ना हेंड्री ने कहा कि अधिकारियों ने संदिग्ध को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा. बिलोक्सी पुलिस विभाग कैप्टन मिल्टन हाउसमैन ने पुष्टि की कि 4 लोग मारे गए हैं, लेकिन उनकी पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी सुबह करीब 9 बजे बिलोक्सी ब्रॉडवे इन में हुई. पुलिस ने कहा कि बंदूकधारी भाग गया और फिर लगभग 13 मील (20 किलोमीटर) दूर गल्फपोर्ट में एक अन्य पीड़ित पर हमला किया. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

इससे पहले मिसिसिपी में नये साल के मौके पर हुई पार्टी में कई लोगों ने गोलीबारी की थी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी. इस गोलीबारी की घटना में 4 अन्य लोग घायल हो गए थे.

पुलिस के अनुसार, गल्फपोर्ट न्यू ईयर पार्टी में दो पक्षों में किसी बात पर झड़प हो गई थी, जिसके बाद एक पक्ष ने गोली चला दी थी. इस संबंध में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

हैरिसन काउंटी के कोरोनर ब्रायन स्विट्जर ने मीडिया को बताया कि मारे गए तीन लोगों की पहचान डी’इबरविल के 23 वर्षीय कोरी डुबोस, गल्फपोर्ट के 28 वर्षीय सेड्रिक मैककॉर्ड और बे सेंट लुइस के 22 वर्षीय ऑब्रे लुईस के रूप में हुई.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button