जुर्मदेश

डंडे से पीटकर पति को मार डाला: कमरा बंद करके 10 मिनट तक बरसाई लाठियां, घायल को हाथ लगाने भी नहीं दे रही थी हत्यारिन पत्नी

झांसी में एक महिला ने लाठी से पीटकर अपने पति की हत्या कर दी। वह कमरा बंद करके करीब 10 मिनट तक पति पर लाठियां बरसाई। परिजनों के कहने पर कमरे का दरवाजा नहीं खोला। किसी तरह गांव वालों ने फाटक खुलवाया तो भी वह घायल पति को उठाने नहीं दे रही थी।

जैसे-तैसे घायल पति को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

5 साल पहले हुई थी शादी

जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र के बाबई गांव निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार (26) पुत्र बृजलाल अहिरवार की शादी करीब 5 साल पहले जालौन के मरगाय गांव निवासी रमाकांति से हुई थी। छोटे भाई राघवेंद्र सागर ने बताया कि बड़े भाई पुष्पेंद्र शराब पीते थे।

भाभी इसे बर्दाश्त नहीं कर रही थी। इसको लेकर पत्नी के साथ आए दिन झगड़ा होता था। बुधवार की रात करीब 8 बजे बड़े भाई शराब पीकर आए थे। इसी बात को लेकर उनका पत्नी के साथ झगड़ा हो गया।

कुंडी बंद करके पीटा

छोटे भाई राघवेंद्र सागर ने बताया कि वह गांव में गया था। उसकी पत्नी रितु घर पर थी। रमाकांति ने कमरे की कुंडी बंद करके पति पुष्पेंद्र पर लाठी से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर रितु ने गेट खोलने के लिए कहा तो एक नहीं सुनी। तब सूचना पर वह घर पहुंचा।

आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। करीब 10 मिनट बाद गेट खोला तो पुष्पेंद्र मरणासन्न अवस्था में पड़ा था। इसके बाद परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए। जहां इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की बृहस्पतिवार सुबह मौत हो गई। राघवेंद्र ने बताया कि भाई के पैर टूट गए हैं। और भी कई चोटें हैं।

बीएड की पढ़ाई कर रहा था पुष्पेंद्र

पुष्पेंद्र बीएड की पढ़ाई कर रहा था। जबकि रमाकांति बीए पास है। पुष्पेंद्र के पिता मैनपुर में सरकारी टीचर है। मां रामकली की करीब 7 साल पहले मौत हो चुकी है।

पुष्पेंद्र की 3 बहनें भी हैं जो शादीशुदा हैं। दोनों भाई और उनकी पत्नी गांव में रहते थे। पति की मौत के बाद अब पत्नी रो रही है। पुष्पेंद्र की 4 साल की एक बेटी काव्या है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button