मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी पर मिले करोड़ों के गिफ्ट्स, कटरीना-दीपिका ने भी भेजी ये खास चीज

बॉलीवुड के रॉकस्टार यानी कि रणबीर कपूर ने बीते 14 अप्रैल को ही आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) संग शादी रचाई है। रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में ही शादी की सारी रस्में पूरी हुईं और इस खास मौके पर कपल का पूरा परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए।

करिश्मा कपूर, अयान मुखर्जी, करण जौहर, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) समेत कई सितारे एक ही छत के नीचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खुशियों में शामिल होने के लिए इकट्ठा हुए।

शनिवार की रात ही बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने अपने खास दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस बीच शादी में इन्हें मिलने वाले तोहफों से भी पर्दा उठ चुका है।

दीपिका-कटरीना ने लुटाए लाखों रुपये 

बॉलीवुडलाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान ने अपने भाई की दुलहनिया को 3.1 लाख रुपये का डायमंड सेट गिफ्ट किया है। रणबीर कपूर को कई साल तक डेट कर चुकी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी कपल को खास तोहफा भिजवाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने रणबीर-आलिया को तकरीबन 15 लाख की घड़ी गिफ्ट की है। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शादी में तोहफे के रूप में एक बाइक (Kawasaki Ninja H2 R) गिफ्ट की है। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी पर आलिया भट्ट को 14.5 लाख रुपये का एक खूबसूरत प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आलिया को मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई एक खूबसूरत ड्रेस दी है। इसकी कीमत 1.6 लाख है।

सिड-अयान ने भी दिए खास तोहफे 

शादी के बाद से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर तोहफों की बरसात सी हो रही है। आए दिन कपल के घर पर खास दोस्तों की ओर से नए-नए तोहफे आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कपल को वर्साचे (Versace) का एक हैंडबैग दिया है जिसकी कीमत तीन लाख के आसपास है।

वहीं वरूण धवन ने अपनी खास दोस्त आलिया भट्ट को गुच्ची के हाई हील्स सैंडल गिफ्ट किए हैं जिसकी कीमत 4 लाख बताई जा रही है। अर्जुन कपूर ने अपने करीबी दोस्त रणबीर कपूर को डेढ़ लाख रुपये की गुच्ची की जिपर जैकेट दी है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी सात समंदर पार से तोहफा भिजवाया है।

प्रियंका चोपड़ा ने आलिया को 9 लाख रुपये का डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। आलिया और रणबीर के सबसे करीबी अयान मुखर्जी ने कपल को ऑडी Q8 दी है। बता दें कि अयान मुखर्जी कपल की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर भी हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button