अन्‍यजुर्मदुर्घटना

सेलवाड़ा के जंगल में मिला शव: 4 दिन पहले परिजनों को बिना बताए घर से चलाया गया था मृतक, मौके पर ही करवाया पोस्टमार्टम

सिरोही के रेवदर थाना क्षेत्र के जंगल में एक व्यक्ति का सड़ा गला शव मिला। सेलवाड़ा के जंगलों में पेड़ पर रस्सी के फंदे के सहारे शव लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की अलग-अलग एंगल से फोटोग्राफी करवाई और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए।

इस दौरान अनादरा थाने में एक व्यक्ति की गुमशुदगी की सूचना सामने आई। इस पर परिजनों को मौके पर बुलवाया गया। शव सड़ी-गली हालत में होने पर उपखंड अधिकारी को सूचना दी गई। एसडीएम के निर्देश पर मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

सीआई कपूराराम चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे सेलवाड़ा के सरेसी माता के जंगलों में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली। इसके बाद थानाधिकारी के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की अलग-अलग एंगल से फोटोग्राफी करवाई और उसकी पहचान करने के प्रयास किए गए।

इस दौरान सामने आया कि अनादरा थाने में एक व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। लूणोल गांव का निवासी तेजाराम (43) पुत्र जीवा राम लोहार 12 अप्रैल को घर पर किसी को कुछ बताए बिना कहीं चला गया था। परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की, लेकिन जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो अनादरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

सीआई ने बताया कि इस पर अनादरा थानाधिकारी को शव के फोटो भेजे गए। पुलिसकर्मी भेजकर उनके परिजनों से पुष्टि करवाई और उन्हें मौके पर बुलवाया। यहां पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। शव सड़ी गली हालत में होने के कारण उपखंड अधिकारी रेवदर को सूचना दी गई। एसडीएम के निर्देश पर मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों के सौंप दिया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे 

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button