Breaking-newsCrimeछत्तीसगढ़जुर्म

पत्नी को मारकर फांसी पर लटकाया:शराब पीने से रोका,तो बुआ के साथ मिलकर पहले पीटा,फिर कर दी हत्या; अब दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर उसे फांसी पर लटका दिया। मगर पुलिस ने बचने उसने एक चाल चली थी। उसने पहले तो पुलिस को पत्नी के आत्महत्या करने की बात बताई थी ।

और अपना जुर्म छिपाने की फिराक में था। लेकिन पीएम रिपोर्ट ने युवती की मौत का राज खोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी और उसकी बुआ को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिहावा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, युवक ने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया, क्योंकि युवती ने अपने पति और बुआ को शराब पीने से रोका था। इसी बात से तैश में आकर युवक ने पहले तो उसे पीटा।

इसके बाद डंडे से पीट-पीटकर युवती की हत्या कर दी। इस वारदात में उसकी बुआ ने भी उसका साथ दिया। हत्या करने के बाद दोनों ने मिलकर गांव के ही एक शख्स की बाड़ी के पेड़ में फांसी पर शव लटका दिया था।

खुद थाने में जाकर की थी शिकायत

पाईकमाठा निवासी रामकुमार आडिल (22) ने 10 अप्रैल को थाने में शिकायत की थी। अपनी शिकायत में रामकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी कुमारी बाई(22) की

लाश फांसी पर गांव के ही रामजी आडिल के बाड़ी में पेड़ पर लटकी हुई मिली थी। उसने आत्महत्या की है। हमने उसके शव को फंदे से उतारा था। लेकिन उसकी जान जा चुकी थी।

PM रिपोर्ट से खुला मौत का राज

शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी। मौके पर भी पुलिस की टीम गई थी। जिसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया था। वहीं पुलिस ने जब शव देखा था।

तब युवती के शरीर में चोट के भी निशान मिले थे। यहीं से पुलिस को युवती की मौत पर संदेह था। इधर, जब कुछ समय बाद डॉक्टर्स ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट सौंपा था। उसमें युवती की हत्या की बात सामने आई।

आरोपी ने बताया…

रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने फिर से युवती के पति रामकुमार को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। जिसके बाद उसने पूरा गुनाह कबूल किया है। रामकुमार ने बताया ।

कि वारदात के एक दिन पहले 09 अप्रैल को मैं और मेरी बुआ बुधन्तीन रात्रे(40) शराब पी रहे थे। उसी समय कुमारी बाई कहने लगी कि शराब मत पियो। वह हमारे शराब पीने पर काफी विरोध करने लगी।

मैंने उसे समझाया भी। मगर वह नहीं मानी। जिसके चलते पहले मैंने उसे लात-घूंसों से पीटा। फिर भी जब वह नहीं मानी, तब मैंने बुआ के साथ मिलकर डंडे से उस पर वार किया।

इसी के चलते उसकी मौत हो गई थी। वारदात के बाद हमने मिलकर शव को गांव में रामजी आडिल के बाड़ी में लटका दिया था।

युवक के इस बयान के बाद पुलिस ने आरोपी की बुआ को भी गिरफ्तार किया है। बुधवार को पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button