chhattisgarhCrimeजुर्म

भरे बाजार काट दी युवक की गर्दन:मुर्गा-मटन काटने वाले चाकू से किया वार,फिर थाने जाकर कर दिया सरेंडर;होली में हुए विवाद का लिया बदला

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार दोपहर एक युवक ने भरे बाजार दूसरे युवक की गर्दन काट दी। आरोपी ने वहीं दुकान में रखा मुर्गा-मटन काटने वाला चाकू उठाया और युवक के गले पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। दिनदहाड़े हुई हत्या के चलते लोग और व्यवसायी दहशत में आ गए। वहीं आरोपी खुद को पुलिस के हवाले करने की बात कहता हुआ वहां से भाग निकला और थोड़ी देर बाद थाने में सरेंडर कर दिया। मामला चक्रधर नगर क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, अंबेडकर आवास निवासी कृष्णा सिंह (30) मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे किसी काम से रेलवे लाइन के पास स्थित मटन-मुर्गा बाजार गया था। इसकी जानकारी उसके पड़ोस में रहने वाले नंदकिशोर भुईहर (20) को लगी तो वह भी वहां पहुंच गया। दोनों बंगाल मटन मुर्गी दुकान के पास खड़े थे और उनमें विवाद शुरू हो गया। इसी बीच गुस्से में आकर नंद किशोर ने दुकान में रखा धारदार हथियार उठाया और कृष्णा के गले पर वार कर दिया।

जब तक दुकानदार और वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते कृष्णा लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। यह देखकर आसपास के लोग डर गए। इसके बाद आरोपी वहां से थाने जाने की बात कहकर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खून से लथपथ युवक को अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। वहीं आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

मां को अपशब्द कहने का बदला लेने पहुंचा

होली के दिन आरोपी और कृष्णा में विवाद हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कृष्णा ने उसकी मां को लेकर अपशब्द कहे थे। इसके बाद से नंदकिशोर काफी गुस्से में था। बदला लेने की फिराक में उसे जब कृष्णा के अकेले बाजार में होने का पता चला तो वहां पहुंच कर मार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी नंदकिशोर से पूछताछ कर रही है। वहीं वारदात के बाद अब भी बाजार में दहशत का माहौल है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे 

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button