careerकैरियर

NABI Recruitment 2022: नेशनल एग्री-फूड बायोटेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट में साइंटिस्ट के पदों पर निकलीं भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Sarkari Naukri: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को यह ध्यान देना होगा कि चयन साक्षात्कार के साथ-साथ स्क्रीनिंग/चयन समिति द्वारा अपनाई गई प्रक्रिया के आधार पर किया जाएगा. आइए जानते हैं नौकरी के लिए आवेदन करने से जुड़ी डिटेल्स.

NABI Recruitment 2022 Job Notification: नेशनल एग्री-फूड बायोटेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट (NABI) ने साइंटिस्ट के 14 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार 25 अप्रैल 2022 तक इन पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यह ध्यान देना होगा कि चयन साक्षात्कार यानी इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. वहीं, इस दौरान प्रदर्शन के साथ स्क्रीनिंग / चयन समिति द्वारा अपनाई गई अन्य अतिरिक्त प्रक्रिया से गुजरना होगा. आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता, अनुभव, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण यहां देख सकते हैं.

NABI Recruitment 2022 Job Notification की महत्वपूर्ण तारीखें

एप्लीकेशन सब्मिट करने की आखिरी तारीख: 25 अप्रैल, 2022
डॉक्यूमेंट्स के आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख: 30 अप्रैल, 2022

NABI Recruitment 2022 Job Notification की वैकेंसी डिटेल्स

  • साइंसिस्ट E-02
  • साइंटिस्ट D-06
  • साइंटिस्ट C-06

NABI Recruitment 2022 Job Notification: जरूरी योग्यता

जीवन विज्ञान/कृषि जैव प्रौद्योगिकी/खाद्य और पोषण विज्ञान/खाद्य प्रौद्योगिकी की किसी भी शाखा में वैज्ञानिक ई-पीएचडी या 08 साल के अनुभव के साथ समकक्ष या 10 साल के अनुभव के साथ एमडी / एमवीएससी या कृषि-जैव प्रौद्योगिकी / जैव प्रौद्योगिकी / रासायनिक प्रौद्योगिकी में एमई / एम.टेक /खाद्य प्रौद्योगिकी/खाद्य विज्ञान या समकक्ष के साथ 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए.

NABI Recruitment 2022 Job के लिए कैसे करें अप्लाई?

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए 25 अप्रैल, 2022 से पहले एक तय फॉर्मेट में मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करना होगा. उम्मीदवार सभी अपलोड किए गए दस्तावेजों और दो पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें. वहीं, 30 अप्रैल 2022 (शाम पांच बजे तक) को या उससे पहले NABI तक यह पहुंच जाना चाहिए.

यहां देखें आधिकारिक नोटिफिकेशन

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button