छत्तीसगढ़भिलाई

आयुक्त के प्रस्तुत बजट पर चर्चाओं और सुझावों के साथ महापौर परिषद ने की सर्वसम्मिति से अनुशंसा, सामान्य सभा में शीघ्र किया जायेगा प्रस्तुत

-महापौर परिषद ने सर्वसम्मति से बजट की अनुशंसा की, शहर विकास और जरूरी कार्यों के लिए होगा बहुत कुछ

भिलाईनगर/ आयुक्त प्रकाश सर्वे के द्वारा प्रस्तुत बजट पर महापौर परिषद के सदस्यों ने सर्वसम्मिति से अनुशंसा कर सामान्य सभा को भेजने का फैसला लिया है। बजट में शहर विकास के लिए जरूरी एवं आवश्यक कार्य के साथ-साथ सभी बातों का ध्यान रखा गया है। आज बजट को लेकर महापौर परिषद की बैठक प्रातः 11 बजे प्रारंभ हुई।

निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने निगम के लिए तैयार किये गये बजट को महापौर को प्रस्तुत किया। महापौर नीरज पाल ने बजट की चर्चा प्रारंभ कराई तथा महापौर परिषद के सदस्यों ने बजट को लेकर समीक्षा की और शहर विकास के लिए महत्वपूर्ण सुझाव के साथ सामान्य सभा को भेजने के लिए अनुशंसा की।

महापौर परिषद के समस्त सदस्यों ने वित्तीय वर्ष 2022-23 के बजट को लेकर अपने विचारो से अवगत कराया और अपने महत्वपूर्ण सुझाव के साथ बजट को सर्वसम्मिति से सामान्य सभा को भेजने की अनुशंसा की। अनुशंसित बजट को आगामी दिनों में सामान्य सभा में पेश किया जायेगा।

आज की एम.आई.सी. की बैठक महापौर की अध्यक्षता एवं निगम आयुक्त की उपस्थिति में संपन्न हुई। जिसमें महापौर परिषद के सदस्य एकांश बंछोर, संदीप निरंकारी, नेहा साहू, केशव चौबे, लक्ष्मी पति राजू, सीजू एनथोनी, रीता सिंह गेरा, मालती ठाकुर, साकेत चंद्राकर, चंद्रशेखर गवई, लाल चंद वर्मा, मीरा बंजारे तथा लेखा एवं वित्त विभाग के प्रभारी मन्नान गफ्फार खान मौजूद रहे। निगम से लेखा अधिकारी जितेन्द्र ठाकुर, उपायुक्त नरेन्द्र बंजारे, सचिव जीवन वर्मा, शरद दुबे, राजस्व अधिकारी, एम.आर. रत्नेश इत्यादि मौजूद रहे।

होली पर्व के दिन दो समय मिलेगा पानी महापौर ने दिए निर्देश महापौर नीरज पाल ने होली के पर्व को देखते हुए होली दिवस के दिन दो समय यानी कि सुबह और शाम दोनों समय पानी देने के लिए जल विभाग के कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा को निर्देश दिए हैं।

इसी के साथ ही उन्होंने होली पर्व की सभी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सौहार्दपूर्ण पर्व मनाने तथा पानी की महत्ता के अनुरूप पानी का सदुपयोग करने की अपील भी की है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button