Crimeछत्तीसगढ़जुर्म

बाड़ी में पेड़ पर मिली महिला की लाश, फंदे पर लटकी थी मृतका

रायगढ़। धरमजयगढ़ थानां क्षेत्र अंतर्गत नवापारा के जोगिया पारा में ग्रामीण के घर स्थित बाड़ी में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकती हुई महिला लाश की देखी गई है।परिजनों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मर्ग कायम करते हुए आगे की जांच कार्रवाई कर रही है। दरअसल घटना बीती रात नवागांव के जोगिया पारा की है।

जहां नवागांव निवासी लीला राठिया पति जागर साय राठिया उम्र तकरीबन 40 वर्ष की लाश उसी के घर के बाड़ी में अमरूद के पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली है।बता दें,जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों समेत मोहल्ले वासियों को हुई तो पूरे मोहल्ले में भय का माहौल निर्मित हो गया बताया जा रहा है घटना बिती रात की है ।

मृतिका के परिजन रोजाना की भांति सुबह बाड़ी की ओर काम से निकले ही थे कि पेड़ में फांसी के फंदे पर लीला राठिया का शव झूलता हुआ नजर आया उस दौरान खौफ के साथ अन्य परिजनों को यह बात बताई गई इस तरह पूरे मोहल्ले वासी इकट्ठे हो गए उसके बाद गांव के मुखिया सरपंच द्वारा परिजनों को लेकर थाने में घटना की सूचना दी गई ।

सूचना पर घटना स्थल पे पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर पंचनामा बाद शव को फंदे नीचे उतार कर आगे की आवश्यक कार्यवाई में जुट गई है। फिलहाल यहाँ बता दें,प्रथम दृष्टया मामला स्पष्ट नही है। पुलिस जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाद ही साफ हो पायेगा की मामला आखिर क्या है?

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button