छत्तीसगढ़जुर्मदुर्गभिलाई

10 लाख की चोरी मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, नौकरानी निकली मास्टरमाइंड

भिलाई। दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 10 लाख की चोरी मामले में पुलिस ने पति और पत्नी को गिरफ्तार किया है. एएसपी संजय ध्रुव और सीएसपी आरके जोशी ने बताया कि नेहरू नगर स्थित मकान से 10 लाख रुपये के सोने और चांदी के जेवरात पार हो गए थे.

नेहरू नगर निवासी उस्मान अली ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई. दोनों ने अपने घर में कामकाज और खाना बनाने के लिए एक ही परिवार की बेटी और मां को काम पर रखा हुआ है. पिछले दिनों से कुछ पैसों की चोरियां होने का अंदेशा उन्हें हुआ, लेकिन उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

इसके बाद 9 मार्च को अपने आलमारी के लॉकर में देखा तो सोने के गहने गायब मिले, जिसमें कुछ गहनों में हीरे लगे होने और कुल 15-16 तोला के आस – पास वजनी सोने के गहने पार हो गए.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अंजना की बड़ी बेटी भी उसी के घर में काम करती थी. आरोपियां ने घर वालों की लापरवाही से चाबी और सामान को रखने का फायदा उठाया. लगभग 16 तोला सोने के गहने पार कर दिए, जिसमें सोने की कंगन 1 जोड़ी, सोने की चैन 4 नग , सोने की टाप्स 1 जोड़ी, जिसमें बारिक डायमंड लगा था.

सोने की अंगूठी 3 नग, जिसमें डायमंड लगा था. सोने की इयररिंग 2 जोड़ी , सोने की टाप्स जिसमें बारिक डायमंड लगा, सोने का हार 1 नग , सोने का लॉकेट बच्चों का 5 नग , कुल 15-16 तोला जेवरात थे, जिसकी कीमत कीमती 10 लाख रूपये आंकी गई. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सुपेला निरीक्षक सुरेश , उप निरी पवन देवांगन , सउनि खुशबू वर्मा , आरक्षक विकास तिवारी , जुनैद सिद्धीकी , नियाज खान , उपेन्द्र सिंह शामिल थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button