खेल

आयरलैंड के लेफ्ट आर्म पेसर जोश लिटिल को चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में मिली जगह, बोर्ड ने दी बधाई

चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके इतनी सफल फ्रेंचाइजी क्यों है, इसका जवाब शायद सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी नहीं, बल्कि पूरा टीम मैनेजमेंट है। टीम मैनेजमेंट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर ऐसे फैसले लेता है, जो आईपीएल क्या, दुनिया की कोई और फ्रेंचाइजी नहीं लेती है।

इस बार भी चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने एक ऐसा ही फैसला लिया है और आयरलैंड के लेफ्ट आर्म पेसर जोश लिटिल को अपने साथ जोड़ा है। जोश लिटिल चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के लिए आईपीएल 2022 में नेट गेंदबाज की भूमिका में होंगे।

आईपीएल में बहुत कम टीमों के पास लेफ्ट आर्म पेसर हैं और ऐसे में सीएसके के खिलाड़ियों को जोश लिटिल अच्छे से लेफ्ट आर्म पेस बॉलिंग के खिलाफ तैयार करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। यहां तक कि क्रिकेट आयरलैंड भी जोश लिटिल के सीएसके के कैंप में जाने से खुश हैं।

क्रिकेट आयरलैंड ने जोश लिटिल को बधाई देते हुए कहा, “जोश लिटिल को बधाई, जो आगामी आईपीएल के शुरुआती चरणों में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ विकास के अवसर की ओर बढ़ रहे हैं। सीएसके के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होगा।” चेन्नई सुपर किंग्स हर बार किसी न किसी युवा खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ती है।

पिछली बार अफगानिस्तान के फजल फारुकी को सीएसके ने नेट गेंदबाज के रूप में अपने साथ यात्रा कराई थी। सीएसके बिना हो हल्ला किए बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों को पहचानती रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button