मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने ढाया कातिलाना अदाओं से कहर, कैप्शन की भी हो रही चर्चा

जाह्नवी कपूर का नाम उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का सिजलिंग अदांज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी इन फोटोज पर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा गई जाह्नवी की तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों ही तस्वीरों में जाह्नवी काफी ग्लैमरस लग रही हैं और अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- शी सेल्स सी शेल्स ऑन द सी शोर, जाह्नवी का ये कैप्शन उनकी ड्रेस से मिलता है। ऐसे में कई कमेंट्स कैप्शन को लेकर भी फैन्स ने किए हैं। जाह्नवी के इन फोटोज पर करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं।

जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम भूमिका में थे।

जाह्नवी का सिनेमाई करियर

जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया। पहली फिल्म ने 74.19 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी की सभी फिल्मों को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है और बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बड़ा धमाका नहीं कर पाई। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button