राजनीति

राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधकर बताया, कि क्या हैं हिंदू धर्म…

वाराणसी । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच घमासान मचा हुआ है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा और हिंदू धर्म के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में हिंदू धर्म की बात होती है, ये हिंदू धर्म क्या है ?

हिंदू धर्म सच्चाई है, ये हिंदू धर्म के नाम पर नहीं बल्कि झूठ के नाम पर आपसे वोट लेते हैं। हमारे धर्म में कहीं नहीं लिखा है कि देश की जनता के सामने जाकर झूठ बोलो। राहुल गांधी ने कहा कि मैंने झूठ बोलने के बारे में कहीं नहीं पढ़ा। हिंदू धर्म में क्या मैंने तब किसी भी धर्म में झूठ बोलने के बारे में नहीं सुना।

इसके बाद मैं अपनी बहन को कहना चाहता हूं कि यहां पर (भाजपा) धर्म पर नहीं झूठ पर वोट लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं मर जाऊंगा लेकिन इस मंच से मैं कभी नहीं कहूंगा कि 15 लाख रुपए आपके खाते में डाल दूंगा। भले ही आपको अच्छा लगे या नहीं।

मैं आपकी इतनी इज्जत करता हूं कि आपके मुंह पर झूठ नहीं बोल सकता हूं। इसी बीच राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हिंदू धर्म की नहीं बल्कि झूठ की रक्षा करते हो।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button