छत्तीसगढ़दुर्ग

भिलाई में डंपर की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, दुर्ग के फ्लाईओवर में स्कार्पियो से भिड़ी दो बाइक, 3 घायल

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। गुरुवार की सुबह भिलाई के खुर्सीपार के पास डंपर (हाईवा) की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गई।

वहीं दुर्ग के पद्मनाभपुर फ्लाईओवर में गुरुवार को स्कार्पियो व दो बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक पुल के नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं। भिलाई के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह 8 बजे के आसपास स्कूटी सवार मां-बेटा डंपर की चपेट में आ गए।

मृतकों की पहचान पुरैना निवासी शशि मिश्रा (50) व अश्विनी मिश्रा (30) के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अश्विनी मिश्रा अपनी मां शशि मिश्रा के साथ घर से निकला था और डबरा पारा चौक से होकर ट्रांसपोर्ट नगर रोड की ओर मुड़ा था। इस दौरान सामने से आ रही डंपर क्रमांक CG 12 C 0817 ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया।

भीषण हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। खुर्सीपार थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। शवों को पीएम के लिए मरच्युरी भिजवाया गया है।

स्कार्पियों से दो बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, तीन घायल

इधर दुर्ग के पद्मनाभपुर फ्लाईओवर में गुरुवार तड़के एक स्कार्पियो व दो बाइक की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतना भीषण था कि एक बाइक सवार छिटकर पुल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में एक को दुर्ग जिला अस्पताल व दो युवकों को रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पद्मनाभपुर पुलिस के अनुसार स्कार्पियों क्रमांक सीजी 04 डीएच 0551 दुर्ग से हुडको की ओर जा रही थी। इसी दौरान हुडको की ओर से दो बाइक सवार आ रहे थे।

पुल पर स्कार्पियो व दोनों मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई। मृतक के जेब से एक एटीएम कार्ड मिला है, जिसमें गंगूराम देशलहरे लिखा हुआ है। वहीं घायलों की पहचान विक्रांत, यशवंत व देवसिंह के रूप में हुई है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button