छत्तीसगढ़दुर्ग

शिवाय हॉस्पिटल में रहेगी 30% तक की छुट…

दुर्ग / स्टेशन रोड पर बुनकर संघ के सामने इलाहाबाद बैंक के ऊपर स्थित शिवाय हॉस्पिटल आम जनता के हित में नयी योजना की शुरुआत कर रहा है। बहुत जल्द शिवाय अस्पताल में स्मार्टकार्ड की भी सुविधा शुरू होने जा रही है।

प्रेसवार्ता के दौरान अस्पताल संचालक ने बताया कि स्मार्टकार्ड के दायरे में ना आने वाली बिमारियों का इलाज़ के लिए ग्रामीण और मध्यम वर्गीय लोगो को परेशान होना पड़ता है, इसलिए शिवाय अस्पताल में ऐसी बिमारियों के इलाज में 20 से 30 प्रतिशत तक की छुट दे रहे है, वही दवाइयों में भी 20 से 30 प्रतिशत तक की छुट दी जा रही है।

इसके लिए अस्पताल के द्वारा शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पंजीयन कार्ड उपलब्ध कराये जायेंगे साथ ही अस्पताल के पंजीयन कार्ड में कुछ टेस्ट जो बाहर से कराने पड़ते है, उसमे भी 20 से 30 प्रतिशत तक की छुट का फायदा मरीजों को मिलेगा, जिसको लेकर अस्पताल के द्वारा दवा संस्थानों, पैथालोजी, एक्सरे व डाइग्नोसिस सेंटरों से भी टाईअप किया जा रहा है !

इस अस्पताल में सभी प्रकार के इलाज की सुविधा है, और आने वाले समय में शहर के मध्य स्थित होने के चलते शिवाय हॉस्पिटल दुर्ग व दुर्ग के आसपास क्षेत्र के मरीजों के लिए जीवनदायनी साबित होगा। अस्पताल संचालक ने चर्चा करते हुए बताया कि कुछ समाज सेवी भी हमारी संस्था से जुड़े हुए है।

उनसे प्रभावित होकर हमारे द्वारा आम की आम जनता व ग्रामीण क्षेत्र के गरीब किसानों की सेवा भाव से इस योजना की शुरुवात की है और ये योजना हमेशा से हमारे अस्पताल में लागू रहेगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button