छत्तीसगढ़दुर्ग

दुर्ग निगम द्वारा आयोजित प्रस्तावित फ्लॉवर शो की तैयारियां देखने पहुंचे शहर विधायक

दुर्ग। कोरोना प्रोटोकॉल के कारण विगत वर्ष में आयोजित नहीं किया जा सका फ्लॉवर शो एक बार फिर से 27 फरवरी को राजेन्द्र पार्क में आयोजित किया जा रहा है। तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ पहुंचे ।

वरिष्ठ कांग्रेस विधायक अरुण वोरा ने आयोजन के संकल्पना की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अब तक पर्यटन, आमोद प्रमोद एवं मनोरंजन के नाम पर शहर वासियों को भिलाई या राजधानी रायपुर का रुख करना पड़ता था।

लेकिन अब शिवनाथ नदी में बोटिंग सुविधा, प्रतिवर्ष फ्लावर शो का आयोजन हो रहा है। ठगड़ा बांध पिकनिक स्पॉट जल्द जनता के लिए उपलब्ध होगा ,प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद परिस्थितियों में बदलाव आया है।

सभी क्षेत्रों का समदर्शी विकास किया जा रहा है। दुर्ग निगम में 20 वर्ष तक काबिज रहने के बाद भी भाजपा ने जिन चीजों की अनदेखी की अब कांग्रेस परिषद उन सभी कार्यों को जनभावनाओं के अनुरूप पूर्ण कर रही है।

राजेन्द्र पार्क में आयोजित किए जाने वाले फ्लॉवर शो से ना सिर्फ आम जनों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया जाएगा बल्कि विभिन्न प्रकार के छत्तीसगढ़ी व्यंजनों के स्टॉल से अपने प्रदेश की मूल संस्कृति से जुडऩे का मौका भी मिलेगा।

इस दौरान वोरा के साथ पर्यावरण प्रभारी श्रीमति सत्यवती वर्मा, पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष आर एन वर्मा, एमआईसी अब्दुल गनी, भोला महोबिया, संजय कोहले एल्डरमैन राजेश शर्मा, श्रद्धा सोनी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button