Crimeछत्तीसगढ़

पिता का कॉलर पकड़ने वाले पर नाबालिग बेटे ने किया जानलेवा हमला…

महासमुंद। नाबालिग के पिता का कालर पकडऩे वाले पर नाबालिग ने उक्त युवक पर जानलेवा हमला करते हुए उसके पेट में चाकू घोंप दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज करने के बाद चिकित्सक ने रायपुर रेफर कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग फरार हो गया है।

पुलिस ने घायल के साथ झगड़ा करने के आरोप में आरोपी नाबालिग के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना सुभाष नगर वार्ड क्रमांक 22 महासमुंद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार परसों रविवार को सूचना मिली कि सुभाष नगर में चाकूबाजी हुई है। इससे मोहल्ले में निवास करने वाले सनत यादव पिता छन्नूलाल यादव 25 साल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही टीम अस्पताल पहुंची, जहां देखा कि उसके पेट में चाकू से गंभीर चोट है। उसके पेट की चर्बी बाहर निकल गई है। घायल सनत यादव काम से वापस आकर रात 9 बजे घर के सामने खड़ा था। उसी समय पड़ोसी पुरुषोत्तम चौहान के साथ उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

आवेश में आकर सनत ने पुरुषोत्तम का कालर पकड़ लिया। इसी दौरान पुरुषोत्तम का बेटा वहां आ गया और पिता से लड़ाई करने की बात को लेकर घर के भीतर गया और चाकू लेकर वापस आते ही सनत के पेट में घोंप दिया। सनत लहूलुहान हो गया। उसके चिल्लाने पर उसका भाई घर से बाहर निकला। सुने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button