मनोरंजन

एक्टर John Abraham की फिल्म Tehran का ऐलान, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

मुंबई. एक्टर John Abraham की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. इस फिल्म का नाम Tehran है, ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी. ये पहली बार नहीं जब पर्दे पर जॉन अब्राहम एक्शन करते दिखेंगे, वो पहले भी कई एक्शन मूवी में काम कर चुके हैं. एक्शन करते उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.

बता दें कि John Abraham ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी भी दी है. फिल्म में जहां जॉन लीड रोल निभाएंगे तो वहीं इसे डायरेक्ट करेंगे अरुण गोपलन. फिल्म यूं तो सत्य घटना पर आधारित है लेकिन कहानी के तौर पर इसे पिरोने का काम आशीष पी वर्मा ने किया है.

फिल्म के पहले पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म Tehran अगले साल पहले ही महीने में रिलीज कर दी जाएगी. गणतंत्र दिवस के मौके पर यानि 26 जनवरी, 2023 के दिन फिल्म रिलीज होगी.

पहले भी एक्शन करते जॉन अब्राहम

John Abraham बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो पहले भी एक्शन के जरिए लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं और कामयाब रहे हैं. अगर उनकी पहले रिलीज हुईं एक्शन मूवी की बात करें तो लिस्ट में Mumbai Saga, Batla House, Satyamev Jayate, Dhishoom, Force, Force 2 जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों को तो पसंद किया ही गया, साथ ही इनमें जॉन के काम को भी खूब पसंद किया गया है.

तेहरान के अलावा ये हैं आने वाली फिल्में

वैसे Tehran के अलावा भी जॉन के पास कई प्रोजेक्ट हैं. जॉन की इसी साल तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं. इनमें Attack, Ek Villain 2 और Pathan शामिल है. पठान में जॉन का किरदार निगेटिव है, वहीं लीड रोल निभा शाहरुख खान रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पठान के लिए जॉन ने भारी भरकम चार्ज किया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button