मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखते ही कियारा आडवाणी ने दिया ये रिएक्शन, भरी महफिल में ब्लश करने लगीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स  से सामने आए इस वीडियो से सिड और कियारा की जोड़ी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म शेरशाह के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अवॉर्ड के साथ रेड कारपेट एरिया में पैपराजी के सामने पोज दे रहे हैं। तभी वहां पर कियारा आडवाणी आती हैं और वह तुरंत सिद्धार्थ को गले लगाकर बधाई देती हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की खबरें काफी लम्बे समय से सामने आ रही हैं और इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग फिर से इनके रिश्ते को लेकर चर्चा में जुट गए हैं।

ब्लश करने लगीं कियारा  

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से सामने आए इस वीडियो में कियारा आडवाणी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। पीले रंग की साड़ी में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। जिस अंदाज में सिद्धार्थ मल्होत्रा को गले लगने के बाद वह पैपराजी के सामने ब्लश करते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं, उसे हर कोई नोटिस कर रहा है। वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में लोग यही कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर यह दोनों अपने रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर कब लगाएंगे?

शेरशाह ने झटके कई अवॉर्ड्स

धर्मा प्रोडक्शंस में बनी फिल्म शेरशाह साल 2021 में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इस पर क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था। कारगिल में पाकिस्तानी सेना से लड़ते हुए शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में कियारा आडवाणी ने कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का रोल अदा किया था। दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 20222 में शेरशाह को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के खिताब से नवाजा गया है। वहीं कियारा आडवाणी को क्रिटिक्स बेस्टर एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button