राजनीति

किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो? TMC के ‘हिंदू वोट बंटवारे’ पर कानपुर में बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कानपुर में रैली को संबोधित करते हुए गोवा तक को साधने की कोशिश की। यूपी में दूसरे फेज की वोटिंग के बीच गोवा और उत्तराखंड में वोटिंग के बीच टीएमसी नेता की ओर से ‘हिंदू वोट बंटवारे’ को लेकर कही गई बात को आधार बनाकर पीएम मोदी जमकर बरसे और कहा कि चुनाव आयोग को इसको संज्ञान में लेना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि गोवा और यूपी की जनता को भी इस पर गौर करना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा, ”मैंने गोवा के टीएमसी नेता का अखबार में इंटरव्यू देखा है। ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता जो गोवा में पहली बार लड़ रहे हैं, उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी का यहां तो वजूद है नहीं, क्यों यहां चुनाव लड़ रहे हो, उन्होंने जो जवाब दिया वह चुनाव आयोग के लिए गौर करने लायक है, मेरे यूपी के मतदाताओं के लिए भी गौर करने लायक है, उन्होंने कहा कि हमने तो उस पार्टी से इसलिए गठबंधन किया है क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं।

आप देखिए क्या हिम्मत। क्या यह सेक्युलरिज्म है क्या? आप खुलेआम कहें कि हिंदू वोट बांटना चाहते हैं, तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो? मैं गोवा के लोगों से कहना चाहता हूं कि यह मौका है इस तरह की राजनीति को दफना देने का।”

परिवारवादी भाजपा की लहर से चारो-खाने चित, यूपी में 10 दिन पहले मनेगी होली

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि दो फेज की वोटिंग से चार बाते साफ हो चुकी हैं, इस बार होली 10 दिन पहले रंगो वाली होली जनता मनाएगी। भाजपा की प्रचंड जीत की होली मनेगी। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार, योगी की सरकार फिर से जोर शोर से गाजे-बाजे के साथ आ रही है। हर जाति, हर बिरादरी, हर वर्ग के लोग बिना बटे, गांव-शहर एकजुट होकर बीजेपी को वोट कर रहे हैं, दूसरा फेज भी बढ़ रहा है।

माता-बहनों और बेटियों ने भाजपा का झंडा उठा लिया, सुरक्षा और सम्मान के लिए भाजपा को वोट किया है। मुस्लिम बहने चुपचाप, बिना शोर सराबे के लिए बिन डर के घर से भाजपा को वोट करने के लिए निकल रही है, उनका मानना है जो सुख-दुख में काम आता है वही अपना होता है।

सपा आई तो माफियाराज फिर लेने लगेगा सांस: मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी में योगी शासन के कारण घोर परिवारवादियों का माफियाराज अब अंतिम सांसें गिन रहा है। अगर ये वापस आ गए तो यूपी में माफियाराज फिर से सांसें लेने लगेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने अकबरपुर में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवादियों का वश चलता तो यूपी का हर मुहल्ले में माफियागंज मुहल्ले बना देते।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button