मनोरंजन

अल्लू अर्जुन संग पर्दे पर रोमांस करेंगी आलिया भट्ट? पुष्पा देखते ही एक्ट्रेस के घरवालों ने की ये डिमांड

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) का जादू सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के गाने और डायलॉग्स इस समय हर किसी की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस फिल्म ने देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना डंका बजवा डाला है। हिंदी भाषा में रिलीज होने के बाद तो पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर डाले हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के तमाम प्रोड्यूसर्स अब अल्लू अर्जुन संग काम करना चाहते हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार भी पुष्पा के दीवाने बन चुके हैं और अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल हो चुका है। गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशन में जुटी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनका परिवार चाहता है कि वह अल्लू अर्जुन के साथ काम करें।

आलिया भट्ट ने किया ये खुलासा 

अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही आलिया भट्ट ने बताया है कि उनका पूरा परिवार पुष्पा देख चुका है। एक्ट्रेस का कहना है कि अब उनके परिवार का हर एक सदस्य अल्लू अर्जुन का फैन बन चुका है। आलिया भट्ट ने कहा है, ‘मेरे पूरे परिवार ने पुष्पा देख ली है और सभी लोग अल्लू अर्जुन की फैन बन चुके हैं। अब वो लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं अल्लू अर्जुन के साथ कब काम करूंगी? घरवालों से ज्यादा मैं एक्साइटेड हूं अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए…।

अल्लू अर्जुन की फेवरेट हीरोइनें

सालों पहले बॉलीवुड लाइफ को दिए गए इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने खुलासा किया था कि उन्हें बॉलीवुड की दो हीरोइनें पसंद हैं। दरअसल जब अल्लू अर्जुन से पूछा गया था कि वह बॉलीवुड की किन हीरोइनों संग काम करना चाहेंगे तो उन्होंने आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा का नाम लिया था। ऐसे में अब अगर कोई प्रोड्यूसर आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन की जोड़ी पर दांव लगाएगा तो यकीनन उसकी चांदी ही होगी। दोनों ही कलाकार एक्टिंग के मामले में बड़े-बड़े धुरधंरों को पीछे छोड़ देते हैं। ऐसे में इतना तो पक्का है कि जब भी दोनों की जोड़ी बनेगी तो पर्दे पर धमाल ही मचेगा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button